टोलेडो50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरककिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए

जारी करने का समय:2024-03-11 17:48:49 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:568

मुख्य सुझाव:टोलेडो,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं जितन

टोलेडोचयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

कुयबाकोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा,टोलेडोतेल का निर्देशित रूपांतरक, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.


टोलेडो50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरककिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए



दृश्य से,टोलेडोस्क्रीबी10 सूखी प्रकार वितरण रूपांतरक, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सि

A kind of power engineering equipment that converts the working voltage and current according to the basic law of magnetic effect of current. In the whole process of power transmission and transformation of power engineering, it is necessary to carry out voltage transformation and blood pressure reduction according to the transformer to reduce the loss of electromagnetic energy in the whole process. इसलिए प्रक्रिया प्लेटिंग का पावर उपयोग kV स्विचिंग पावर प्रदान से कनेक्ट है,टोलेडो1250क्वा बाक्स रूपांतरक कितना है, जो नीचे वोल्टेज अल्क्ट्रोमैग्युटिक ऊर्जा

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

मार्केट ट्रेंडस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.


टोलेडो50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरककिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए



वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

योजनाजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

टोलेडोस्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

तेल के बारे में क्या है?

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित टोलेडो50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरककिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ टोलेडो50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरककिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि टोलेडो50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरककिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके टोलेडो50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरककिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

टोलेडोकी सिफारिशसमाचार
टोलेडोताजा खबर